India pakistan: विश्व कप खेलने इंडिया आएगी पाकिस्तानी टीम, विदेश मंत्रालय ने दें दिया यह बड़ा अपडेट 

cricketinhindi.com

भारत की मेजबानी में इसी साल अक्टूबर-नवंबर में विश्व कप होना है टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान टीम को भी इंडिया दौरे पर आना है, इसको लेकर PCB अपनी सरकार की मंजूरी के इंतजार में थी।

cricketinhindi.com

cricketinhindi.com

मगर अब खबर आई हैं कि पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार ने अपनी टीम को भारत दौरे के लिए मंजूरी दे दी है दरअसल, पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने यह बयान दिया है उसने यह स्पष्ट किया  है कि...

cricketinhindi.com

अब पाकिस्तान की टीम विश्व कप खेलने के लिए भारत दौरे पर जाएगी, आपको बता दें कि विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर को होना हैं, जबकि भारत और पाकिस्तान मैच 15 अक्टूबर को होना था।

जो अब 14 अक्टूबर को होगा विदेश मंत्रालय ने यह कहा है कि पाकिस्तान खेल और राजनीति को मिक्स नही करता है यही वजह है कि सरकार ने विश्व कप के लिए पाक टीम को भारत दौरे के लिए मंजूरी दी है।

cricketinhindi.com

cricketinhindi.com

हालांकि विदेश मंत्रालय ने यह भी कहा हैं कि पाकिस्तान टीम की सुरक्षा को लेकर भी बहुत ही गहरी चिंता जताई है, उन्होंने कहाँ हैं कि हम टीम की सुरक्षा को लेकर भी बहुत चिंतित हैं।

cricketinhindi.com

यह मुद्दा हमने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) और भारतीय अधिकारियों के सामने भी उठाया है, उन्होंने यह उम्मीद जताई है कि पाकिस्तानी टीम को भारत दौरे पर पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

ऐसे ही क्रिकेट की जानकारी के लिए, cricketinhindi को फॉलो करे और अपना साथ बनाएं रखे।

लिंक निचे दिया गया है और क्रिकेट की जानकारी के लिए।

तो अब हम लेते है आपसे अलविदा अगर आप जानना चाहते है और भी ट्रेंडिंग ख़बरें विश्व  के बारे में और जाने के लिए swipe up करके आर्टिक्ल को पढे।

ऐसे ही क्रिकेट से जुडी सारी जानकारी के लिए ,cricketinhindi  को अपनी राह का साथी बनाए!

SWIPE UP और क्केिेट की जानकारी के लिए