India vs Pakistan Asia Cup: जानिए क्यों पहली बार पाकिस्तान के नाम लिखी जर्सी पहन खेलेगी भारतीय टीम? 

cricketinhindi.com

इंडियन क्रिकेट टीम को इसी महीने के आखिर में एशिया कप 2023 खेलना हैं, टूर्नामेंट पाकिस्तान की मेजबानी में 30 अगस्त से 19 सितंबर तक खेला जायेगा एशिया कप पहली बार हाइब्रिड मॉडल में होगा।

cricketinhindi.com

cricketinhindi.com

पाकिस्तान मे जाकर एशिया कप नही खेलना चाहता वहीं, PCB भारत के फैसले से नाराज हुआ है दोनों बोर्डों के बीच कहासुनी हुई है वही अब हरभजन सिंह ने एशिया कप की मेजबानी पर अपनी राय दे  दी है।

cricketinhindi.com

मतलब 13 में से 4 मैच पाकिस्तान में होंगे जबकि फाइनल समेत बाकी 9 मैच श्रीलंका मे होगें एशिया कप में भारत, पाकिस्तान और नेपाल एक ही ग्रुप मे है इस प्रकार भारत और पाक के बीच महामुकबला..

2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में होगा मगर यहां खास बात ये है कि इंडियन टीम पहली बार पाकिस्तान का नाम लिखी जर्सी पहनकर एशिया कप खेलेगी हालांकि अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

cricketinhindi.com

cricketinhindi.com

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया है, विराट कोहली और रोहित शर्मा की एक फोटो भी वायरल हुई है, यह इसलिए होगा, क्योंकि पाकिस्तान इस बार एशिया कप की मेजबानी कर रहा है।

cricketinhindi.com

2016 तक एशिया कप में मेजबान देश का नाम जर्सी पर नहीं लिखा हुआ करता था, लेकिन उसके बाद 2018 और 2022 सीजन में मेजबान देश का नाम जेर्सी पर लिखा जाने लगा था।

ऐसे ही क्रिकेट की जानकारी के लिए, cricketinhindi को फॉलो करे और अपना साथ बनाएं रखे।

लिंक निचे दिया गया है और क्रिकेट की जानकारी के लिए।

तो अब हम लेते है आपसे अलविदा अगर आप जानना चाहते है और भी सीरीज के बारे में तो swipe up करके आर्टिक्ल को पढे।

ऐसे ही क्रिकेट से जुडी सारी जानकारी के लिए ,cricketinhindi  को अपनी राह का साथी बनाए!

SWIPE UP और क्केिेट की जानकारी के लिए