india asia cup squad 2023 में तिलक वर्मा की सरप्राइज एंट्री और राहुल-श्रेयस-गिल को भी मिली जगह 

cricketinhindi.com

एशिया कप 2023 को लेकर BCCI ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है अजीत अगरकर ने दिल्ली मे 21 अगस्त सोमवार को टीम का ऐलान कर दिया था, इस दौरान रोहित शर्मा भी वहाँ मौजूद रहे 17 सदस्यीय टीम की..

cricketinhindi.com

cricketinhindi.com

कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में ही रहेगी इंडियन टीम में केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की वापसी हो गई है युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को भी टीम में मौका मिल गया हैं।

cricketinhindi.com

वहीं संजू सैमसन को स्क्वॉड में जगह नहीं मिल पाई है हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे थे, परन्तु उन्हें उप-कप्तान के तौर पर बरकरार रखा हुआ है सबसे चौंकाने वाली बात है कि..

लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल का टीम में नहीं है, चहल के नहीं चुने जाने पर अब सवाल खड़े हुए हैं, रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडियन टीम एशिया कप मे अपना पहला मैच 2 सितंबर को खेलेगी।

cricketinhindi.com

cricketinhindi.com

यह मुकाबला पाकिस्तान के विरुद्ध श्रीलंका के कैंडी में होगा इसके बाद इंडिया का दूसरा ग्रुप मैच नेपाल के विरुद्ध 4 सितंबर को है एशिया कप मे भारत, पाकिस्तान और नेपाल एक ही ग्रुप मे हैं।

cricketinhindi.com

आपको बता दें कि एशिया कप पाकिस्तान की मेजबानी में हाइब्रिड मॉडल के आधार पर खेला जायेगा एशिया कप के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम कुछ इस प्रकार हैं।

cricketinhindi.com

 रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और...

cricketinhindi.com

मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ईशान किशन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टीम में शामिल किया गया हैं।

ऐसे ही एशिया कप की जानकारी के लिए, cricketinhindi को फॉलो करे और अपना साथ बनाएं रखे।

लिंक निचे दिया गया है और क्रिकेट की जानकारी के लिए।

तो अब हम लेते है आपसे अलविदा अगर आप जानना चाहते है और भी एशिया कप के बारे में तो swipe up करके आर्टिक्ल को पढे।

ऐसे ही क्रिकेट से जुडी सारी जानकारी के लिए ,cricketinhindi  को अपनी राह का साथी बनाए!

SWIPE UP और क्केिेट की जानकारी के लिए