indian cricket players wife

janiye beautiful indian cricket players wife ke baare mein

दोस्तों आज हम बात करते है कि indian cricket players wife के बारे में तो दोस्तों हमारे देश के लोग क्रिकेट को एक धर्म की तरह मानते हैं। किसी फिल्मस्टार की तरह लोग क्रिकेटर्स के भी दीवाने होते हैं इसलिए लोग टीम इंडिया के क्रिकेटरों की हर अदा को कॉपी करने की कोशिश करते रहते हैं और उनके बारे में जानते रहते है तो आज हम इस ब्लॉग में जानेगे कि indian cricket players wife के बारे में चलिए इस पर चर्चा करते है।

 indian cricket players wife

दोस्तों अब बात करते है कि  indian cricket players wife के बारे में तो दोस्तों ज्यादा क्रिकेटरों को प्यारा करने वाले फैन्स की रूचि खिलाडियों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की भी बहुत ज्यादा इच्छुक होती है। फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेट प्लेयर की सारी बात जानने के लिए इच्छुक रहते है क्योकि वह जानना चहाते है कि उनके पसंदीदा प्लेयर की किस के साथ शादी हुई है और वो क्या करती है और फिर फैंस न चाहते हुए भी उनको पसंद करने लग जाते है तो अब जानते है कि all indian cricketers wife photos के बारे-

indian cricket players wife

यह भी पढ़ें-  indian cricket salary

all indian cricketers wife photos

तो दोस्तों अब बात करते है कि all indian cricketers wife photos के बारे में कि किस की शादी किस के साथ हुई है और वह क्या करती है। चलिए इस पर चर्चा करते है-

  • महेंद्र सिंह धोनी-साक्षी धोनी

साक्षी सिंह रावत भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ हैं। वह अक्सर मैचों के दौरान स्टेडियम में अपने पति के लिए चीयर करती नजर आती हैं। शादी से पहले, साक्षी ने कोलकाता में अपना होटल मैनेजमेंट कोर्स पूरा किया था और ताज बंगाल, कोलकाता में ट्रेनी के रूप में काम किया। यहीं पर उनकी पहली मुलाकात एमएस धोनी से हुई थी। इस जोड़े ने 2010 में आपस में शादी की थी और उनकी एक बेटी है जिसका नाम जीवा सिंह धोनी है।    

all indian cricketers wife photos
  • रोहित शर्मा -रितिका सजदेह

रितिका सजदेह स्पोर्ट्स मैनेजर हैं। वह पहले कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट में काम करती थी, रितिका खिलाड़ियों और उनके ब्रांड एंडोर्समेंट और अनुबंधों की देखभाल करती थीं वह एक विज्ञापन शूट के दौरान रोहित शर्मा से मिलीं थी, जिसके बाद उन्होंने डेटिंग की थी। रोहित ने रितिका को मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रपोज किया था, जहां से उनके क्रिकेट करियर की शुरुआत हुई थी। दोनों 2015 में शादी के बंधन में बंध गए थे। रितिका रोहित के शर्मा पेशेवर अनुबंधों का प्रबंधन जारी रखती है। 2018 में, उन्होंने अपनी बेटी समायरा शर्मा को जन्म दिया था।

cricketer wife name
  • विराट कहोली -अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री और फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान के साथ अपनी शुरुआत की थी। अनुष्का प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज की को-फाउंडर भी हैं। उन्होंने महिलाओं के लिए कपड़ों की अपनी लाइन तैयार की है, जिसका नाम नुश है। अनुष्का शर्मा ने 2017 में विराट कोहली से इटली में शादी की थी। 2020 में, इस जोड़ी को एक बच्ची, वामिका हुई।  

cricketer wife name
  • हार्दिक पंड्या -नताशा स्टेनकोविकएक

नताशा स्टेनकोविकएक सर्बियाई डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। 2012 में, वह अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए भारत आई थी और जॉनसन एंड जॉनसन ब्रांड के लिए एक मॉडल थीं। नताशा ने फिल्म सत्याग्रह से हिंदी में डेब्यू किया था। तब से, उसने 7 घंटे टू गो, फुकरे रिटर्न्स और ज़ीरो में काम किया था। 2014 में, उन्होंने बिग बॉस में भाग लिया था। नताशा ने 2020 में हार्दिक पांड्या से शादी की और इस जोड़ी का एक बेटा अगस्त्य है।

all indian cricketers wife photos
  • दिनेश कार्तिक -दीपिका पल्लीकल

दीपिका पल्लीकल एक भारतीय स्क्वाश खिलाड़ी हैं। वह पीएसए महिला रैंकिंग में शीर्ष 10 में पहुंचने वाली पहली भारतीय हैं। उन्होंने 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में अपनी साथी जोशना चिनप्पा के साथ स्वर्ण पदक जीता था। दीपिका अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित होने वाली पहली महिला स्क्वैश खिलाड़ी भी बनीं थी। उन्हें 2014 में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। दीपिका ने अगस्त 2015 में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से शादी की थी।

indian cricket players wife

यह भी पढ़ें- asia cup winners list

दोस्तों अब आपको all indian cricketers wife photos के साथ इससे आपको पता चल ही गया होगा और cricketer wife name भी आपको बता दिए गये है। जिसे आपको उनके नाम का भी पता चल जाये कि cricketer 

wife name क्या है और अब जानते है कि jasprit bumrah wife name के बारे में चलिए इस पर चर्चा करते है। 

jasprit bumrah wife name

दोस्तों अब हम बात करते है कि jasprit bumrah wife name क्या है तो दोस्तों जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में मार्च 2021 में गोवा में एक निजी समारोह में संजना गणेशन से शादी की थी। संजना एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर और टीवी होस्ट हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। संजना 2020 में महिला टी 20 विश्व कप और इंडियन प्रीमियर लीग के लिए खेल प्रस्तुतकर्ता थीं। वह कोलकाता नाइट राइडर्स के विशेष शो ‘द नाइट क्लब’ की आधिकारिक एंकर भी थीं।

jasprit bumrah wife name

यह भी पढ़ें- asia cup 2022 schedule 

Conclusion 

दोस्तों आज हमने इस क्रिकेट ब्लॉग में जाना कि indian cricket players wife और all indian cricketers wife photos के बारे में आपको बता दिया है कि वह क्या करती है और कब उनकी शादी हुई और आपको बताया कि cricketer wife name और jasprit bumrah wife name यह भी आपको बता दिया है। हमें आशा है कि आपको यह ब्लॉग जरुर पसंद आया होगा और क्रिकेट की जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को फॉलो करे।    

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

घटिया प्रदर्शन फिर भी Hardik Pandya वर्ल्ड कप की टीम में… Krunal Pandya: खास अंदाज में मारी थी एंट्री, फिर पूरी टीम के… Icc Men’s T20 World Cup में कैसा होगा पाकिस्तान टीम का अंदाज? Yuvraj Singh: टी20 विश्व कप के लिए सिक्सर किंग युवराज सिंह को… मेरा करियर जब तक खत्म नहीं हो जाता हैं…Yuzvendra Chahal के कारण से..